Meri Jaan me ho tum


Ek din usne mujhse se pucha..!
Main kahan hun teri jindgi mein..?
maine kaha..!
Mere dil main, Meri jaan main h0 tum,
Meri saans main h0 tum, Meri aas main h0 tum,
Mere dil ki dharkn0n main h0 tum,
Meri aakhri saans main h0 tum,
Meri hr bat me ho tum,
Mere aas pas hr chehre me ho tum,
Meri ankh k her ashq me ho tum,
Mere zazbat me ho tum,
Meri yadon me ho tum,
Meri rooh ki gehrai me ho tum,
Meri nas nas me doudte lahu me ho tum,
Meri duao me ho tum,
Meri tanhai me ho tum,
Meri shikayat, meri khushi ,
mere lamhaat me ho tum,
Mere din rat me ho tum,
Mere hr khwab me ho tum,
Meri zat k hone ki wajah ho tum,
Us khuda ki khudai me ho tum,,

Phir usne pucha..!
Kahan nahi h0n main….?

Maine nazrain jhuka k kaha…!!
Bus meri “Qismat” main nahi h0 tum.
Or mere halat to dekho….
Ki tumhare khyal me bhi nhi hu main….!!

One thought on “Meri Jaan me ho tum

Leave a Reply

